Web3 Incubation Program के लिए Sony ने Astar Network के साथ हाथ मिलाया
2 mins read
Sony-Astar

सोनी नेटवर्क कम्युनिकेशंस, द सोनी ग्रुप का एक बिजनेस डिवीजन, ने मल्टी-चेन स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट नेटवर्क एस्टार नेटवर्क के साथ मिलकर परियोजनाओं के लिए एक वेब3 इन्क्यूबेशन प्रोग्राम शुरू किया है जो अपूरणीय टोकन (एनएफटी) और decentralized autonomous organizations (DAO) की उपयोगिता पर ध्यान केंद्रित करता है।

एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, Web3 इन्क्यूबेशन प्रोग्राम सिंगापुर स्थित स्टार्टले लैब्स द्वारा आयोजित किया जाएगा, जो कि एस्टार नेटवर्क के सीईओ सोता वातानाबे द्वारा स्थापित कंपनी है, और इस साल के मध्य मार्च से मध्य जून तक चलेगा। कार्यक्रम के लिए आवेदन 17 फरवरी को खुलेंगे और 6 मार्च को बंद हो जायेंगे।

कार्यक्रम में स्वीकार किए गए लोगों को 10 से 15 समूहों में विभाजित किया जाएगा, और लर्निंग सेशंस ड्रैगनफ्लाई, फेनबुशी कैपिटल और अल्केमी वेंचर जैसी वैश्विक उद्यम पूंजी फर्मों द्वारा प्रदान किए जाएंगे।

प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सोनी नेटवर्क कम्युनिकेशंस के कार्यक्रम का लक्ष्य यह पता लगाना है कि "कैसे ब्लॉकचेन तकनीक उनके उद्योग में विभिन्न समस्याओं को हल कर सकती है।" सोनी नेटवर्क कम्युनिकेशंस से निवेश के लिए कार्यक्रम में प्रोजेक्ट्स पर भी विचार किया जा सकता है।

इनक्यूबेशन प्रोग्राम उन कंपनियों के साथ एस्टार नेटवर्क की निरंतर साझेदारी का हिस्सा है जो वेब3 तकनीक के उपयोग के मामलों की तलाश कर रही हैं। पिछले महीने, एस्टार नेटवर्क - पोल्काडॉट इकोसिस्टम में आने वाले पहले parachains में से एक - ने वेब3 हैकथॉन पर ऑटोमोटिव दिग्गज टोयोटा के साथ मिलकर काम किया।

मोटे तौर पर, सोनी ने नवंबर 2022 में मोकोपी नामक गति-ट्रैकिंग मेटावर्स पहनने योग्य की घोषणा करते हुए वेब3 तकनीक को अपनाना शुरू कर दिया है।
 

 

SUGGESTED ARTICLES